JK Paper करेगा धमाल, गिरावट में खरिदने का मौका, बनेगा मोटा पैसा!

JK Paper Share Price

JK Paper Share Price: कागज में दाम लगातार बढ़ रहे हैं। जे के कंपनी कागज इंडस्ट्रीज की एक दिग्गज कंपनी हैं। अगर आप लंबे अवधी के लिये निवेश करना चाहते हैं तो यह बहुत बढ़िया शेयर हो सकता आपके निवेश के लिये।

अभी की बात करें तो पेपर ही नहीं बाकी के शेयर भी काफी भाग चुके हैं तो इस शेयर में आप 15-20% की गिरावट के बाद खरिदोंगे तो आप इससे अच्छा मोटा पैसा बनेगा।

जेके पेपर कंपनी क्या करती हैं?

साल 1962 में कंपनी की शुरवात हुई थी। ऑफिस पेपर, कोटेड पेपर, रायटिंग और पेंटेड पेपर बनानेवाली में यह अग्रणी कंपनी मानी जाती हैं। 60 से ज्यादा देशों में इनके ग्राहक बनें हुये हैं।

जेके पेपर के नतिजे?

जेके पेपर का नेट प्रॉफिट जनवरी-मार्च तिमाही में सालाना के आधार पर देखा जाये तो 1.7 फिसदी घट गया हैं। इस अवधी में कंपनी को 275.6 करोंड़ का फायदा हुआ हैं। शेयर मार्केट को दी जानकारी के अनुसार इसने 280 करोंड़ का मुनाफा कमाया हैं। वहीं अगर तिमाही के आंकड़े देखें तो रेवेन्यू बिना किसी बदलाव के ₹1719 करोंड़ रहा हैं।

कैसा हैं शेयर का प्रदर्शन?

यह पेपर इंडस्ट्रीज की एक प्रमुख कंपनी हैं। इसने एक महिने में ही लगभग 64.29 प्रतिशत का रिटर्न दिया हैं। वहीं 6 महिने में 58.92 प्रतिशत का रिटर्न दिया हैं। अगर एक साल की बात करें तो इसने 98.51 प्रतिशत का रिटर्न दिया हैं वहीं वहीं आजतक इसने निवेशकों को 1122 प्रतिशत से जादा का रिटर्न दिया हैं।

Disclaimer: इस वेबसाइट पर दिए गये आर्टिकल सिर्फ एज्युकेशनल हेतु के लिये हैं। हम कोई कही भी निवेश अथवा खरिदने-बेचने की सलाह नहीं देते। आप कौनसी भी निवेश से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की एक्सपर्ट सलाह जरुर लें।

यह भी पढें: Adani Stocks: Expert हैं बुलिश, दिये ₹1500 रुपयो के आगे के टारगेट!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
WhatsApp
x
Scroll to Top